MS Dhoni: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल एमएस धोनी रांची में स्थित अपने फार्महाउस में दाखिल होने वाले थे और वो अपनी मर्सेडीज़ एएमजी जी63 चला रहे थे. जैसे ही धोनी अपने घर में प्रवेश करने वाले थे, तभी एक फैन ने उनके साथ तस्वीर खिंचवाने का आग्रह किया. धोनी ने विनम्रतापूर्वक उसके साथ तस्वीर खिंचाई और उनका यही सहज भाव लोगों को बहुत पसंद आता है.

वायरल वीडियो में फैन, धोनी के पास पहुंचा और कहा, “एक फोटो दीजिए न, एक फोटो प्लीज़ सर. बस एक सेकेंड लगेगा, डाउन कीजिए ना शीशा सर प्लीज़.” धोनी ने हालांकि पहले तस्वीर खिंचवाने से मना किया, लेकिन बाद में मुस्कुराते हुए गाड़ी का शीशा नीचे किया और फैन के साथ तस्वीर खिंचवाई. इसी विनम्र स्वभाव के लिए फैंस सोशल मीडिया के जरिए धोनी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. धोनी इसके अलावा फादर्स डे के मौके पर भी खूब चर्चा का विषय बने थे. धोनी की बेटी, जीवा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया, जिसमें धोनी अपने पेट डॉग्स के साथ समय बिताते हुए दिख रहे हैं.

अंदर से कैसा है धोनी का फार्म हाउस?

रांची में स्थित एमएस धोनी का फार्महाउस खूब सारी सुख-सुविधाओं से लैस है. बताया जाता है कि यह फार्महाउस 7 एकड़ में फैला हुआ है और इसकी कीमत करीब 6 करोड़ आंकी गई है. फार्महाउस के अधिकांश हिस्से में पेड़-पौधे लगे हैं और एक गार्डन भी मौजूद है. यहां क्रिकेट के अभ्यास के लिए पिच, नेट्स के आला जिमम्नेसियम, स्विमिंग पूल, एक इंडोर स्टेडियम भी बनवाया गया है. लिविंग एरिया के पास भी काफी पेड़-पौधे लगे हैं, जो इस फार्महाउस को बहुत शानदार लुक देते हैं.

यह भी पढ़ें:

FASTEST T20 HUNDRED: 27 गेंद में सेंचुरी, टूट गया क्रिस गेल का रिकॉर्ड; एस्टोनिया के खिलाड़ी ने लगाए पारी में 18 छक्के





Source link