Bangladeshi Fan Beaten Hospitalised Kanpur Test IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर टेस्ट गलत कारणों से चर्चा में आ गया है. एक बांग्लादेशी फैन को भारतीय फैंस द्वारा पीटे जाने की खबर सामने आई, जिसके बाद उसे एंबुलेंस में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. मगर अस्पताल जाने के बाद जब उससे घटना के बारे में पूछा गया तो उसने पुलिस के सामने बीमारी के कारण बेहोशी की हालत में आने की बात कही.

पहले जहां इस रॉबी नामक क्रिकेट फैन को कानपुर के लोगों द्वारा पीटे जाने की खबर थी. वहीं पुलिस द्वारा जारी की गई स्टेटमेंट कुछ और ही बयां कर रही है. कल्याणपुर के एसीपी अभिषेक पांडे ने मीडिया को बताया, “भारत और बांग्लादेश के टेस्ट मैच के दौरान एक फैन अचानक बीमार पड़ गया. उसे बीमारी की हालत में देख पुलिस ने तुरंत रॉबी को पकड़ा और मेडिकल जांच के लिए भेज दिया. वह अब स्वस्थ है और मदद के लिए एक जवान उसके पास मौजूद रहेगा.”

मारपीट की खबर झूठ

अफवाह फैलाई गई कि बांग्लादेशी फैन की खराब हालत भारतीय द्वारा फैंस के साथ मारपीट के कारण हुई थी. मगर पुलिस ने बताया कि ग्रीन पार्क स्टेडियम में मारपीट की खबर, अफवाह से अधिक कुछ नहीं है. पुलिस ने अपने स्टेटमेंट में बताया कि रॉबी गिर गया होगा. इससे पहले उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी ने बताया था कि रॉबी पहले कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं था कि आखिर उसके साथ क्या हुआ है. अधिकारियों अनुसार जैसे ही वो मैदान से बाहर आया तो दर्द से कराह रहा था. वो बेहोशी की हालत में जाने वाला था तभी उसे बैठने के लिए कुर्सी दी गई थी.

दूसरे टेस्ट मैच पर नजर डालें तो पहले दिन केवल 35 ओवर का ही खेल हो पाया. कानपुर में बारिश के कारण कई बार खेल रोका गया और आखिरकार भारतीय समयानुसार दोपहर करीब 3 बजे पहले दिन का खेल रद्द घोषित कर दिया गया. दिन का खेल समाप्त होने तक बांग्लादेश ने 3 विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाए.

यह भी पढ़ें:

Watch: पिच को ढकना छोड़ विराट कोहली के पैर छूने दौड़ पड़ा ग्राउंड्समैन, वीडियो में देखिए फिर क्या हुआ?



Source link