Comedians Cricket League 2024 Start Time: कॉमेडियन क्रिकेट लीग (CCL 2024) 28-29 सितंबर को खेली जानी है. इस टूर्नामेंट में चंडीगढ़ चैलेंजर्स, दिल्ली डिस्ट्रॉयर्स और मुंबई माएस्ट्रोज के रूप में 3 टीम भाग लेंगी. पिछले साल की बात करें तो चंडीगढ़ की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर रही थी, लेकिन फाइनल में मुंबई से हार गई थी. इस साल की बात करें तो टूर्नामेंट 2 दिन तक चलेगा, जिसमें प्रत्येक टीम एक पारी में 15 ओवर बैटिंग करेगी और एक गेंदबाज अधिकतम 3 ओवर ही बॉलिंग कर पाएगा.

गौर करने वाली बात है कि पिछले सीजन मुंबई माएस्ट्रोज के कप्तान रहे मुनव्वर फारुकी इस बार CCL का हिस्सा नहीं बनेंगे. दूसरी ओर अभिषेक उपमन्यू को चंडीगढ़ टीम की कप्तानी मिली है. दिल्ली डिस्ट्रॉयर्स के अकप्तान आकाश गुप्ता होंगे और मुंबई की कमान विपुल गोयल संभालेंगे. स्वाति सचदेवा और श्रेयस प्रियम जैसे नामी कॉमेडियन भी इस क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आएंगे. मगर सवाल है कि इन बड़े स्टार्स से सुसज्जित टीमों के मैच आखिर कब और किस चैनल पर देखे जा सकते हैं?

कब और कहां देख सकेंगे लाइव मैच?

कॉमेडियन क्रिकेट लीग 2024 में कुल 4 मैच खेले जाएंगे, लेकिन उन्हें टीवी पर प्रसारित नहीं किया जाएगा. इस लीग को ‘The Laugh Club’ नाम के यूट्यूब चैनल पर लाइव दिखाया जाएगा. एक मैच शाम 4:00 बजे शुरू होगा और दूसरे मुकाबले के शुरू होने का समय शाम 6:30 बजे तय हुआ है.

मैचों की सारी डिटेल

CCL 2024 में कुल 4 मैच खेले जाएंगे. पहला मैच चंडीगढ़ चैलेंजर्स और मुंबई माएस्ट्रोज के बीच 28 सितंबर को 4 बजे शुरू होगा. इस मैच का विजेता 28 सितंबर को ही शाम 6:30 बजे से दिल्ली डिस्ट्रॉयर्स का सामना करेगा. वहीं 29 सितंबर को होने वाली तीसरी भिड़ंत में दिल्ली डिस्ट्रॉयर्स का सामना टूर्नामेंट के पहले मैच में हारने वाली टीम से होगा. वहीं 29 सितंबर को प्वाइंट्स टेबल की टॉप-2 टीमों के बीच शाम 6:30 बजे से फाइनल खेला जाएगा.

पहला मैच – चंडीगढ़ चैलेंजर्स vs मुंबई माएस्ट्रोज (28 सितंबर: शाम 4 बजे)

दूसरा मैच – दिल्ली डिस्ट्रॉयर्स vs पहले मैच का विजेता (28 सितंबर: शाम 6:30 बजे)

तीसरा मैच – दिल्ली डिस्ट्रॉयर्स vs पहले मैच में हारी हुई टीम (29 सितंबर: शाम 4 बजे)

फाइनल – 20 सितंबर, शाम 6:30 बजे

यह भी पढ़ें:

Yuvraj Singh: ‘मुझसे अभी बात मत…’, युवराज को आया था बॉलीवुड एक्ट्रेस पर गुस्सा, बताया होटल के कमरे का किस्सा



Source link