Delhi Capital Women vs Royal Challengers Women: विमेंस प्रीमियर लीग 2023 में 5 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की महिला टीमों के बीच मैच खेला गया. इस मुकाबले में दिल्ली ने आरसीबी की टीम पर 60 रन से धमाकेदार जीत दर्ज की. दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से कप्तान मेग लैनिंग, शेफाली वर्मा, मैरिजाने काप और जेमिमा रोड्रिग्ज ने आतिशी बैटिंग की. मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए इस मैच में अद्भुत नजारा दिखा. बैंगलोर के खिलाफ मैच में जेमिमा के भाई एली रोडस्टिक भी अपनी बहन को चीयर करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने जेमिमा के लिए नया गाना गया, जिसे स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने काफी पसंद किया.

‘दो बोतल पेप्सी, जेमिमा सेक्सी’

मैच के दौरान जेमिमा के भाई ने अपनी बहन को चीयर करते ‘दो बोलत पेप्सी, जेमिमा सेक्सी’ नया गाना गया. रोडस्टिक के इस गाने को मैदान पर मौजूद दर्शकों ने काफी पसंद किया. इस दौरान भीड़ ने भी मिलकर इसी गाने की लाइन को बार बार दोहराया. गाने की इस लाइन के जरिए जेमिमा के भाई ने भीड़ को अपने पक्ष में कर लिया. रॉयल चैलंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में जेमिमा ने 15 गेंद पर 22 रन की तेज-तर्रार पारी खेली थी. पूरे मैच के दौरान जेमिमा के भाई रो़डस्टिक दिल्ली कैपटिल्स का समर्थन करते नजर आए. 

दिल्ली ने किया जीत के साथ आगाज

विमेंस प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स ने जीत के साथ शुरुआत की. आरसीबी के खिलाफ मैच में दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 2 विकेट पर 223 रन बनाए. दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से शेफाली वर्मा ने 84, मेग लैनिंग ने 72, मैरिजाने काप ने 39 और जेमिमा रोड्रिग्ज ने 22 रन की पारी खेली. जीत के लिए 224 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 163 रन ही बना सकी. बैंगलोर के लिए स्मृति मंधाना ने 35, हीथर नाइन ने 34 और एलिस पैरी ने 31 रन बनाए. इस तरह दिल्ली कैपिटल्स ने यह मुकाबला 60 रन से अपने नाम किया. 

यह भी पढ़ें:

एक बार फिर दक्षिण अफ्रीका के लिए खेलते दिख सकते हैं फाफ डू प्लेसिस, वनडे और टी20 इंटरनेशनल में वापसी तय



Source link