When and Where to watch PKL 11 Live: प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन का आगाज 18 अक्टूबर यानी आज से हो रहा है. सीजन की शुरुआत तेलुगू टाइटंस बनाम बेंगलुरु (TEL vs BLR) मैच से होगी. इसके अलावा यू मुम्बा और दबंग दिल्ली के रूप में PKL की 2 पूर्व चैंपियन टीम भी आमने-सामने होंगी. यह टूर्नामेंट 18 अक्टूबर से शुरू होकर करीब ढाई महीने तक चलेगा और फाइनल दिसंबर महीने के अंत या फिर जनवरी 2025 के शुरुआती सप्ताह में होगा. दरअसल फाइनल मुकाबले की तारीख अभी जारी नहीं की गई है.

आज 3 पूर्व चैंपियन टीम एक्शन में होंगी

टूर्नामेंट की शुरुआत तेलुगू टाइटंस बनाम बेंगलुरु बुल्स मैच से होगी. टाइटंस कभी प्रो कबड्डी लीग में चैंपियन नहीं बनी है और पिछले सीजन अंक तालिका में 10वें स्थान पर रही थी. भारत की नेशनल कबड्डी टीम के कप्तान पवन सहरावत की अगुवाई में तेलुगू टाइटंस सीजन 4 से चले आ रहे प्लेऑफ के सूखे का अंत करना चाहेगी. उसका सामना बेंगलुरु बुल्स से होगा, जो सीजन 6 की चैंपियन रह चुकी है.

आज के दूसरे मैच में दबंग दिल्ली और यू मुम्बा की टक्कर होगी. दिल्ली ने सीजन 8 में प्रो कबड्डी लीग का खिताब जीता था और पिछले लगातार 6 सीजनों से प्लेऑफ तक की राह तय करती आ रही है. वहीं यू मुम्बा दूसरे सीजन में अनूप कुमार की कप्तानी में चैंपियन बनी थी, लेकिन उसके बाद कभी खिताब नहीं जीत पाई है.

कब और कहां देखें लाइव मैच?

टीवी पर केबल नेटवर्क के माध्यम से पीकेएल के मैचों का आनंद लेने के लिए फैंस स्टार स्पोर्ट्स पर मैचों को लाइव देख सकते हैं. वहीं लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठाने के लिए डिजनी हॉटस्टार एप पर मैच को लाइव देखा जा सकता है. आज का पहला मैच तेलुगू टाइटंस बनाम बेंगलुरु बुल्स मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे शुरू होगा. वहीं दिल्ली बनाम मुंबई मैच की शुरुआत 9 बजे से होगी.

यह भी पढ़ें:

Shakib Al Hasan: शाकिब अल हसन की जान को खतरा? आखिरी मैच से पहले बवाल! जानें पूरा मामला



Source link