India Squad For 2nd Test Against Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच 27 सितंबर से कानपुर में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है. BCCI ने अभी तक इस टेस्ट के लिए टीम इंडिया का एलान नहीं किया है. भारतीय टीम की चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट में जीत लगभग तय है. इस टेस्ट के खत्म होने के बाद दूसरे टेस्ट के लिए टीम का एलान किया जाएगा. 

रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को दूसरे टेस्ट में रेस्ट दिया जा सकता है. चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट में टीम इंडिया तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरी है. हालांकि, कानपुर में दो तेज गेंदबाज और तीन स्पिनर के खेलने की संभावना है. 

ईशान किशन की हो सकती है वापसी 

विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने दिलीप ट्रॉफी में शतक जड़ा. वह शानदार लय में हैं. इससे पहले उन्होंने बुची बाबू टूर्नामेंट में भी शतक लगाया था. ऐसे में दूसरे टेस्ट के लिए ईशान किशन को टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है. वह बतौर रिजर्व ओपनर के तौर पर 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं. 

यश दयाल की भी हो सकती है छुट्टी 

BCCI ने चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट के लिए 16 सदस्यीय टीम का एलान किया था. टीम में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज यश दयाल को पहली बार जगह मिली थी. हालांकि, अब दूसरे टेस्ट के लिए 15 सदस्यीय टीम चुनी जा सकती है. ऐसे में यश दयाल की भी टीम से छुट्टी हो सकती है. 

दूसरे टेस्ट के लिए भारत की संभावित 15 सदस्यीय टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, ईशान किशन, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (रिजर्व विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और आकाश दीप.



Source link