Mukesh Ambani: रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के अवसर पर शनिवार को अपने घर एंटीलिया (Antilia) में भव्य दर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया. इस अवसर पर अंबानी परिवार के साथ ही रिलायंस के स्टाफ को भी बुलाया गया था. दर्शन के बाद सभी को अंबानी फैमिली की तरफ से भोजन परोसा गया.

कड़ी सुरक्षा में एंटीलिया पहुंचे रिलायंस के हजारों कर्मचारी 

सीएनबीसी टीवी 18 की रिपोर्ट के अनुसार, इस अवसर पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के हजारों कर्मचारी कड़ी सुरक्षा में एंटीलिया पहुंचे. इन्हें अलग-अलग बैच में बुलाया गया था. मुकेश अंबानी ने अपने घर पर भगवान गणेश की भव्य प्रतिमा स्थापित की थी. सुबह 11.30 बजे से गणपति दर्शन शुरू किए गए. इस दौरान मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन अंबानी (Kokilaben Ambani) के अलावा नीता अंबानी (Nita Ambani), अनंत अंबानी (Ananth Ambani), राधिका अंबानी (Radhika Ambani) और ईशा अंबानी (Isha Ambani) भी मौजूद थे. 

अनंत और राधिका ने किया अतिथियों का स्वागत, कराया भोजन 

दर्शन के बाद सभी कर्मचारियों को लंच परोसा गया. इसमें गुजराती भोजन उपलब्ध कराया गया था. पूजन के दौरान संगीत कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था. इस दौरान अनंत और राधिका ने कई अतिथियों का स्वागत किया. साथ ही उनसे बात करते हुए भी दिखाई पड़े. कई कर्मचारियों ने कोकिलाबेन अंबानी से भी मुलाकात की. हाल ही में विवाह बंधन में बंधे अनंत और राधिका शुक्रवार को गणेश प्रतिमा लेकर आए थे. शनिवार से पूजन और आरती शुरू की गई है. 

कई राजनेता और बॉलीवुड की हस्तियां भी होंगी शामिल 

रिलायंस कर्मचारियों के दर्शन के बाद शाम 7.30 बजे से वीआईपी लोगों के लिए भी कार्यक्रम रखा गया है. इसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के अलावा कई बड़े नेता और बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल होंगी. मुंबई शहर में गणेश चतुर्थी के अवसर पर लगभग 2500 पंडाल लगाए गए हैं. महाराष्ट्र समेत पूरे देश में गणेश उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है. हाल ही में व्यापारियों के संगठन कैट ने अनुमान लगाया था कि गणेश उत्सव से देश में लगभग 25000 करोड़ रुपये का कारोबार हो सकता है.  

ये भी पढ़ें 

Gold Prices: फेस्टिव सीजन और शादियों के चलते गोल्ड भरेगा ऊंची उड़ान, बन सकता है नया रिकॉर्ड



Source link