Virat Kohli In London With Anushka Sharma: विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों अपना वक्त लंदन में गुजार रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किंग कोहली बेटे अकाय के जन्म के बाद से ही लंदन में रह रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कोहली लंदन की सड़कों पर वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ दिख रहे हैं. दुनिया के मशहूर क्रिकेटर्स में शुमार किंग कोहली लंदन में ‘कॉमन मैन’ के रूप में नजर आ रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि किंग कोहली रोड पर वाइफ अनुष्का के साथ खड़े हुए दिख रहे हैं. इस दौरान उन्होंने साधारण लोअर और टी-शर्ट के साथ स्लीपर पहनी हुई है. इतना ही नहीं, कोहली के हाथ में मोबाइल नजर आ रहा है और वह पानी की बोतल बगल में दबाए हुए दिख रहे हैं. वहीं इस दौरान अनुष्का शर्मा की गोद में वामिका भी नजर आ रही हैं. हालांकि वामिका चेहरा नजर नहीं आ रहा है. 

बहुत ज्यादा मशहूर होने के कारण विराट कोहली के लिए भारत में ऐसी साधारण जिंदगी जी पाना शायद मुमकिन नहीं है, जहां वह सड़कों पर बिना किसी सुरक्षा के निकल सकें. बता दें कि इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है कि यह वीडियो कब है और लंदन में कहां का है. ऐसा सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि कोहली लंदन में स्पॉट हुए हैं.

श्रीलंका सीरीज में फ्लॉप रहे थे कोहली 

टीम इंडिया ने अगस्त की शुरुआत में श्रीलंका दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली थी. इस सीरीज में कोहली फ्लॉप दिखाई दिए थे. तीनों मुकाबलों में उनके बल्ले से क्रमश: 24, 14 और 20 रन निकले थे. कोहली टी20 वर्ल्ड कप के बाद करीब एक महीना आराम करने के बाद श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए मैदान पर उतरे थे. 

बांग्लादेश सीरीज में आ सकते हैं नजर

गौरतलब है कि इन दिनों खेली जा रही दिलीप ट्रॉफी में कोहली हिस्सा नहीं ले रहे हैं. अब टीम इंडिया का अगला असाइनमेंट बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज है, जिसकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी. बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कोहली का मैदान पर दिखना लगभग तय हैं. हालांकि अभी इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान नहीं हुआ है. 

 

ये भी पढ़ें…

Duleep Trophy: सरफराज खान ने भारतीय गेंदबाज पर जड़े लगातार 5 चौके, हक्का बक्का हुआ बॉलर; वीडियो वायरल





Source link