Shreyanka Patil To Gift Fatima Sana: भारतीय टीम महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाई. भले ही टीम इंडिया टूर्नामेंट में दिल नहीं जीत सकी, लेकिन टीम की स्टार खिलाड़ी श्रेयंका पाटिल दिल जीतने में पीछे नहीं रहीं. श्रेयंका ने पाकिस्तानी खिलाड़ी फातिमा सना को तोहफा देकर सभी का दिल जीत लिया.

हाल ही में फातिमा सना ने अपने पिता को खोया था, जिसके चलते उन्होंने टी20 विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला गया मैच मिस किया था. वह पिता के अंतिम संस्कार के लिए कराची लौट गई थीं.

इसके बाद श्रेयंका ने फातिमा को अपनी बनाई हुई एक पेंटिंग दी. इस पेंटिंग पर फातिमा ने लिखा, “वो करिए जो आपको पसंद है- श्रेयंका 31.” श्रेयंका के दिए गए इस तोहफे को फातिमा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया. फोटो पर उन्होंने लिखा, “इस खूबसूरत गिफ्ट और मैसेज के लिए शुक्रिया श्रेयंका.”

फिर श्रेयंका ने फातिमा की शेयर की गई तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया. इस पर फातिमा ने लिखा, “आप प्यारी हैं फातिमा. दोबारा मिलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती.”

भारत के लिए खराब गुजरा महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला खेलकर टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगज किया था. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में टीम इंडिया को 58 रनों से हार झेलनी पड़ी थी. फिर टीम टीम इंडिया ने अगला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेला. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी. 

आगे बढ़ते हुए हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली टिम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ 82 रनों से जीत हासिल की. फिर ग्रुप चरण के आखिरी मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी. इस हार के साथ टीम इंडिया का टूर्नामेंट में अभियान खत्म हो गया था.  इस तरह टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंचने से चूक गई. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs NZ 1st Test: जीरो पर आउट होने के बाद भी कोहली ने बना दिया रिकॉर्ड, धोनी रह गए पीछे





Source link