IND vs NZ 1st Test Weather Forecast And Report 2nd Day: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जानी वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 16 अक्टूबर, बुधवार से बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शुरू हुआ. मुकाबले के पहले ही दिन बारिश ने सारा खेल खराब कर दिया. भारी बारिश के चलते मैच का पहला दिन बिना खेल शुरू हुए ही खत्म करना पड़ा. इसके बाद फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि दूसरे दिन उन्हें मुकाबला देखने को मिलेगा. तो आइए जानते हैं कि भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट के दूसरे दिन बेंगलुरु का मौसम कैसा रहेगा. 

दूसरे दिन कैसा रहेगा मौसम?

पहला दिन बारिश में धुलने के बाद अब फैंस के मन में सवाल पैदा हो रहा है कि क्या दूसरे दिन भी बारिश देखने को मिलेगी? तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरे दिन भी बारिश होने के आसार हैं. फैंस को यह जानकर शायद दुख हो, लेकिन पहले दिन की तरह दूसरे दिन भी बारिश का प्रकोप देखने को मिल सकता है. 

एक्यूवेदर के मुताबिक, दूसरे दिन बेंगलुरु में सुबह के वक्त करीब 50 प्रतिशत बारिश आने के आसार हैं. इसके अलावा दोपहर में करीब 40 प्रतिशत बारिश के आसार हैं. इस तरह दूसरे दिन भी तेज बारिश देखने को मिल सकती है. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या दूसरे दिन फैंस मुकाबले का लुत्फा उठा पाते हैं या नहीं. 

दूसरे दिन ऐसी होगी टाइमिंग

बता दें कि पहले दिन गेंद तो छोड़िए बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो पाया था. अब दूसरे दिन टॉस और सेशन की टाइमिंग में कुछ बदलाव किया गया. दूसरे दिन टॉस को 8:45 बजे रखा गया है. इसके अलावा दिन के पहले सेशन की शुरुआत 9:15 से होगी. जबकि पहले दिन टॉस 9:00 बजे और खेल शुरू होने की शुरुआत 9:30 बजे से होनी थी. अब देखने वाली बात यह होगी कि दूसरे दिन कब तक मुकाबले की शुरुआत हो पाती है. 

 

ये भी पढ़ें…

Ajay Jadeja: अजय जडेजा से आगे निकले विराट कोहली, रातों-रात बने करोड़ों की संपत्ति के मालिक!



Source link