Abhishek Sharma Sufyan Muqeen: टी20 इमर्जिंग टीम्स एशिया कप 2024 में इंडिया ए बनाम पाकिस्तान ए का मैच हुआ. इस मैच में भारतीय टीम पहले बैटिंग करने उतरी थी, जिसमें अभिषेक शर्मा ने ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग की. मगर जब अभिषेक आउट हुए तो पाकिस्तानी गेंदबाज सूफियां मुकीम के साथ उनकी बहस की तस्वीरों ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है.

यह मामला भारतीय पारी के सातवें ओवर का है. पावरप्ले के 6 ओवरों में टीम इंडिया ने बिना विकेट गंवाए 68 रन बना लिए थे. सातवें ओवर में पाकिस्तान के सूफियां मुकीम अपने स्पेल का पहला ओवर डालने आए और ओवर की पहली ही गेंद पर उन्होंने अभिषेक शर्मा का विकेट चटकाया. अभिषेक ने 22 गेंद में 35 रन बनाए, जिसके दौरान उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के भी लगाए.

मैदान पर हुई बहस

जैसे ही अभिषेक शर्मा आउट हुए, वैसे ही पाकिस्तानी गेंदबाज सूफियां मुकीम ने मुंह पर उंगली रख कर चुपचाप पवेलियन लौट जाने का इशारा किया. मुकीम की इस हरकत पर अभिषेक भी उन्हें घूरते दिखाई दिए. इस घटना के चलते सोशल मीडिया पर पाकिस्तान और भारतीय फैंस आपस में भिड़ गए हैं. एक तरफ पाक फैंस मुकीम की तारीफ कर रहे हैं, वहीं टीम इंडिया के फैंस इसे बहुत खराब व्यवहार की संज्ञा दे रहे हैं और कुछ ने इसे बदतमीजी भी कहा.

भारत के लिए इस मैच में तिलक वर्मा कप्तानी कर रहे थे, जिन्होंने 44 रनों का अहम योगदान दिया. वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह ने भी तेजतर्रार अंदाज में 19 गेंद खेलकर 36 रन बनाए. सूफियां मुकीम की बात करें तो वो 25 वर्षीय पाकिस्तानी गेंदबाज हैं, जो बाएं हाथ के रिस्ट-स्पिनर हैं. उन्होंने इस मैच में 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 28 रन दिए और 2 विकेट चटकाए. उन्होंने अभिषेक के अलावा निहाल वाढ़ेरा का भी विकेट चटकाया.

यह भी पढ़ें:

Watch: नीरज चोपड़ा ने किया कोच के साथ मजेदार प्रैंक, वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल





Source link