Sanju Samson In Duleep Trophy: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट चेन्नई में खेला जा रहा है. पहले दिन भारतीय टॉप ऑर्डर के फ्लॉप शो के बाद रवि अश्विन और रवीन्द्र जडेजा ने महफिल लूटी. रवि अश्विन ने अपने टेस्ट करियर का छठा शतक जड़ा, तो रवीन्द्र जडेजा शतक के करीब हैं. वहीं, दिलीप ट्रॉफी में संजू सैमसन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. दलीप ट्रॉफी में संजू सैमसन ने इंडिया डी के लिए खेलते हुए महज 49 गेंदों पर अर्धशतक का आंकड़ा छू लिया. बहरहाल, पहले दिन का खेल खत्म होने पर संजू सैमसन 89 रन बनाकर नॉटआउट लौटे.

संजू सैमसन ने खेली ताबड़तोड़ पारी…

अब तक संजू सैमसन ने अपनी पारी में 83 गेंदों का सामना किया है, जबकि 89 रन बनाए हैं. इस तरह विकेटकीपर बल्लेबाज ने 100 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन बटोरे हैं. संजू सैमसन ने अपनी पारी में 10 चौके और 3 छक्के जड़े हैं. वहीं, संजू सैमसन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया-डी का स्कोर 5 विकेट पर 306 रन है. संजू सैमसन के साथ सारांश जैन 26 रन बनाकर क्रीज पर हैं. 

इंडिया-डी के टॉप-3 बल्लेबाजों ने जड़ा पचासा

इससे पहले इंडिया-डी के टॉप-3 बल्लेबाजों ने पचास रनों का आंकड़ा पार किया. ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पड्डीकल ने अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए 95 गेंद में 8 चौके की मदद से 50 रनों की पारी खेली. इसके अलावा श्रीकर भरत ने 105 गेंद में 52 रनों की दमदार पारी खेली जबकि रिकी भुई ने 87 गेंद में 8 चौके की मदद से 56 रन बनाए. इन बल्लेबाजों के बाद संजू सैमसन का तूफान देखने को मिला. हालांकि, यह देखना मजेदार होगा कि संजू सैमसन दूसरे दिन अपने स्कोर में कितना इजाफा कर पाते हैं?

ये भी पढ़ें

Aakash Chopra Birthday: कमेंट्री से कितना कमाते हैं बर्थडे ब्यॉय आकाश चोपड़ा, कितनी है नेटवर्थ?

BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला की मां का निधन, 97 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा



Source link