Sachin Tendulkar On Safa Baig Food: सचिन तेंदुलकर हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर और अपने पुराने टीममेट इरफान पठान के घर पहुंचे थे. पठान ने बीते मंगलवार (14 मई) सचिन तेंदुलकर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. दरअसल पठान ने दिग्गज तेंदुलकर को घर पर दावत दी थी. तस्वीरों में सचिन तेंदुलकर के साथ इरफान पठान और उनके वालिद भी दिख रहे हैं. इस मुलाकात में सचिन तेंदुलकर को इरफान पठान की वाइफ सफा बेग के हाथ का खाना बहुत पसंद आया. 

इरफान पठान ने सचिन तेंदुलकर के साथ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “कहानियां, हंसी और आपके आसपास रहने की खुशी ने कल रात को खास बना दिया! ऐसी और रातों के लिए उत्सुक हूं.”

खाने के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर ने इरफान पठान की इस पोस्ट के जवाब में लिखा, “लाइट्स के अंडर क्या रात थी, इरफान! यह उस वक़्त में से एक था, जहां कोई खत्म करने को तैयार नहीं था. मुंह में पानी ला देने वाले सफा के खाने, आपके पिता की मनोरंजक कहानियों और आपके बच्चों की दौड़-भाग के बीच, हम सभी ने बहुत अच्छा वक़्त गुज़ारा. हम जल्द ही फिर यह सेशन को दोबारा शुरू करेंगे.”

इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं सचिन तेदुलकर और इरफान पठान

गौरतलब है कि इन दिनों आईपीएल 2024 खेला जा रहा है. सचिन तेंदुलकर और इरफान पठान आईपीएल में व्यस्त हैं. इरफान पठान टूर्नामेंट में कॉमेंट्री करते हुए दिख रहे हैं, तो सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के मेंटॉर के रूप में नज़र आ रहे हैं. 

बेहद खराब रहा मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2024 बहुत की खराब गुज़रा. टीम टूर्नामेंट से एलिमिनेट हो चुकी है. मुंबई ने अब तक सीज़न में 13 मैच खेल लिए हैं, जिसमें उन्होंने सिर्फ 4 में जीत दर्ज की है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई आखिरी मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 17 मई को खेलेगी. 

 

ये भी पढ़ें…

T20 World Cup 2024 Live Streaming: ‘फ्री’ में देखिए पूरा टी20 वर्ल्ड कप, हॉटस्टार ने किया एलान, लेकिन…





Source link