Rohit Sharma On Dale Steyn: रोहित शर्मा मौजूदा वक़्त में दुनिया के महान बल्लेबाजों में से एक हैं. कोई भी गेंदबाज़ रोहित शर्मा को बॉलिंग करने से पहले एक बार ज़रूर सोचता है. हिटमैन कहे जाने वाले रोहित किसी भी गेंदबाज़ को आड़े हाथों लेने की काबीलियत रखते हैं. लेकिन डेल स्टेन ऐसे तेज़ गेंदबाज़ थे, जिनसे खुद रोहित शर्मा डरते थे. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ डेल स्टेन ने कई बल्लेबाज़ों को परेशान किया, जिसमें रोहित शर्मा भी शामिल हैं. 

रोहित शर्मा ने ‘दुबई आई 103.8’ पर बात करते हुए डेल स्टेन से खौफ की कहानी बताई. रोहित ने कहा कि अफ्रीकी पेसर को फेस करने से पहले उन्होंने 100 बार उनकी वीडियो देखी. इसके अलावा हिटमैन ने ये भी कहा कि उन्होंने स्टेन के सामने कुछ खास सफलता हासिल नहीं की. यानी, स्टेन अक्सर रोहित शर्मा हावी रहे. 

रोहित शर्मा ने स्टेन को लेकर बात करते हुए कहा, “बल्लेबाज़ी के लिए जाने से पहले मैंने 100 बार डेल स्टेन की वीडियो देखी. वह लीजेंड हैं और उन्होंने जो हासिल किया, वह देखने में शानदार है. उनके खिलाफ आना अच्छा था. मैंने उनके खिलाफ बहुत सफलता हासिल नहीं की, लेकिन मैंने अपनी लड़ाई का मज़ा लिया.”

आईपीएल 2024 में फ्लॉप हो रहे हैं हिटमैन

इन दिनों खेले जा रहे आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा बुरी तरह फ्लॉप होते दिख रहे हैं. उनके बल्ले से टूर्नामेंट में सिर्फ एक शतक निकला. इसके अलावा वह कई बार सिगंल डिजिट के स्कोर पर भी आउट हुए. उन्होंने सीज़न में अब तक 13 मैच खेल लिए हैं, जिसमें 29.08 की औसत और 145.42 के स्ट्राइक रेट से 349 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ एक शतक निकला है, जबकि हिटमैन कोई अर्धशतक नहीं लगा सके हैं. 

अगर उनकी पिछली 6 पारियां देखी जाएं तो रोहित ने 20 रनों का आंकड़ा भी पार नहीं किया. पिछली 6 पारियों में रोहित चार बार दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके. इन परियों में उनका हाई स्कोर 19 रनों का रहा. 

 

ये भी पढ़ें…

RCB vs CSK Weather Forecast: बारिश में धुल जाएंगे बेंगलुरु के अरमान, मैच के दिन मौसम ने बढ़ाई टेंशन!



Source link