Rohit Sharma And Hardik Pandya: इस साल के आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खेमे में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. टीम प्लेऑफ से भी बाहर हो गई है. कप्तानी बदलने के फैसले का असर टीम के प्रदर्शन पर साफ नजर आ रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम अब दो गुटों में बंट गई है. यहां तक कि टीम के अनुभवी खिलाड़ी रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या भी एक दूसरे का सम्मान नहीं कर रहे हैं.

प्रैक्टिस नेट पर एक साथ कम दिख रहें रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या
दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, पूरे आईपीएल सीजन में रोहित और हार्दिक को एक साथ प्रैक्टिस करते हुए कम ही देखा गया है. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हारे गए मैच से पहले नेट्स पर रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन हार्दिक उस वक्त मौजूद नहीं थे. बाद में जब रोहित, सूर्या और तिलक के साथ बैठे थे, तब हार्दिक नेट्स पर आए. माना जा रहा है कि रोहित को देखकर ही तीनों खिलाड़ी वहां से उठकर चले गए.

मुंबई के साथ रोहित शर्मा का आखिरी सीजन?
इसके अलावा कोलकाता के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा की विरोधी टीम के असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर के साथ बातचीत भी चर्चा का विषय बन गई थी. इस बातचीत में रोहित ने कथित तौर पर हार्दिक के कप्तान बनने के बाद मुंबई इंडियंस में हुए बदलावों को गिनाया था. साथ ही ये भी कहा था कि ये उनका आखिरी सीजन है.

अगले सीजन में मेगा ऑक्शन होने वाला है, ऐसे में यह कम ही संभावना है कि मुंबई इंडियंस रोहित को रिटेन करेगा. टीम ने हार्दिक को नया कप्तान बनाकर साफ कर दिया है कि वो अपना भविष्य इस भारतीय ऑलराउंडर के साथ देखती है.

आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा का प्रदर्शन
रोहित शर्मा ने आईपीएल 2024 में 13 मैच खेले हैं. इन 13 मैचों में 145.42 की स्ट्राइक रेट से 349 रन बनाए हैं. उन्होंने 13 मैचों में एक भी अर्धशतक नहीं लगाया, लेकिन एक शतक जरूर लगाया. इस सीजन में रोहित शर्मा का अब तक का बेस्ट स्कोर नाबाद 105 रन है. रोहित ने 13 मैचों में 35 चौके और 20 छक्के लगाए हैं.

यह भी पढ़ें: GT vs KKR: बारिश की वजह से रद्द हुआ मैच, वापस होंगे पैसे, गुजरात टाइटंस ने उठाया बेहतरीन कदम



Source link