Virat Kohli Emotional Statement: विराट कोहली आईपीएल 2024 में शानदार फॉर्म का मुज़ाहिरा पेश कर रहे हैं. यह सीज़न कोहली के आईपीएल करियर का दूसरा बेस्ट सीज़न रहा. उन्होंने अब तक 13 मैचों में 661 रन बना लिए हैं, जो 2016 में 973 के बाद सबसे ज़्यादा हैं. लेकिन टूर्नामेंट के बीच विराट कोहली ने ऐसी बात कर दी, जो उनके फैंस को इमोशनल कर रही है. 

दरअसल विराट कोहली के अपने संन्यास को लेकर बात की. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के आधिकारिक सोशल मीडिया से एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें कोहली ने अपना करियर खत्म करने के बारे में बात की. कोहली ने कहा कि वह हमेशा तो नहीं खेल सकते, इसलिए वह कोई ऐसी चीज़ नहीं छोड़ना चाहते हैं, जिससे उनको बाद में पछतावा हो. 

वीडियो में कोहली से होस्ट ने पूछा, “बदलते हुए गेम में, विराट आपको क्या चीज़ ज़्यादा से ज़्यादा आगे बढ़ने के लिए भूखा रखती है? कैसे आप हर मैच में अपना बेस्ट देते हैं?” इस सवाल का जवाब देते हुए कोहली ने कहा, “स्पोर्ट्समैन के रूप हमारा करियर खत्म होगा. इसलिए मैं वापस काम कर रहा हूं. मैं ये सोचते हुए अपना करियर खत्म नहीं करना चाहता कि शायद मैंने यह कर लिया होता क्योंकि मैं हमेशा नहीं खेल सकता.”

किंग कोहली ने आगे कहा, “मेरे लिए क्रिकेट में कोई काम अधूरा न छोड़ना और बाद में पछतावा न करने के बारे में है. एक बार मेरा हो गया (क्रिकेट पूरा), मैं चला जाऊंगा. आप मुझे कुछ वक़्त के लिए नहीं देख पाएंगे. जब तक मैं खेल रहा हूं, मैं सबकुछ देना चाहता हूं जो मेरे पास है, बस यही चीज़ है, जो मुझे आगे जाने के लिए प्रेरित करती है.”

इमोशनल हुए फैंस 

कोहली की इस बात ने फैंस को इमोशनल कर दिया. एक यूज़र ने वीडियो में कमेंट करते हुए लिखा, “इससे मेरी नींद खराब होगी. कभी खेलना बंद मत करिए विराट कोहली.” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “आपकी मौजूदगी बहुत है किंग. 2027 तक खेलिए, हमारे लिए आपकी मौजूदगी बहुत है.” इसी तरह फैंस ने अपने इमोशनल रिएक्शन दिए. 

 

ये भी पढ़ें…

IPL 2024: इंग्लिश खिलाड़ियों पर भड़के इरफान पठान? बोले- या तो पूरे सीज़न के लिए उपलब्ध रहें या फिर…





Source link