Sunrisers Hyderabad vs Gujarat Titans: आईपीएल 2024 में आज सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला होगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. गुजरात का पिछला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था, वहीं आज भी इस मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. 

गुजरात टाइटंस पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. आज का मैच रद्द होने की स्थिति में उसे एक अंक मिलेगा, लेकिन SRH के लिए टॉप-2 में पहुंचने की दृष्टि से यह मैच काफी अहम है. हालांकि, अच्छी बात यह है कि मैच रद्द होने पर SRH को एक अंक मिलेगा, जिससे टीम प्लेऑफ में जगह पक्की कर लेगी. फिर चाहे हैदराबाद को लीग स्टेज में आखिरी मैच में हार ही क्यों ना मिले, फिर भी टॉप-4 से कोई बाहर नहीं कर पाएगा, क्योंकि LSG, DC और RCB, ये तीन टीम 14 अंक से आगे नहीं बढ़ सकती. 

आज मैच होने की संभावना कम

सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस का ये मैच हैदराबाद में होना है, जहां कम से कम आज बारिश रुकने की संभावना कम है. अनुमान है कि हैदराबाद में आज देर रात तक बारिश जारी रहेगी और अगले तीन दिन भी भारी बारिश का अनुमान लगाया जा रहा है. याद दिला दें कि इससे पहले KKR vs GT मैच अहमदाबाद में होने वाला था, जो बारिश के कारण रद्द हो गया था.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन- अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड, नितीश रेड्डी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, सनवीर सिंह, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट और विजयकांत व्यासकांत. इम्पैक्ट प्लेयर: टी नटराजन

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन- शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, शाहरुख खान, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, मोहित शर्मा और कार्तिक त्यागी.
इम्पैक्ट प्लेयर: संदीप वारियर



Source link