Suhana Khan Rinku Singh: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मालिक शाहरुख खान अपनी टीम को आईपीएल 2024 चैंपियन बनते देख बहुत खुश नजर आए. किंग खान की बेटी सुहाना खान भी KKR के ट्रॉफी विनिंग मोमेंट का हिस्सा बनीं और वो अपने पिता के गले से लग कर इमोशनल भी हो गई थीं. उनका शाहरुख को गले लगाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. मगर अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि सुहाना खान, KKR के धाकड़ बल्लेबाज रिंकू सिंह को डेट कर रही हैं. पिछले साल भी रिंकू और सुहाना के रिलेशनशिप की अफवाह सामने आई थी, लेकिन तब उन रिपोर्ट्स का कोई निष्कर्ष निकल कर नहीं आ सका था. अब एक बार फिर रिंकू को किंग खान की बेटी सुहाना के साथ जोड़ा जा रहा है और फैंस कमेन्ट सेक्शन में उनकी जोड़ी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. पिछले साल रिंकू सिंह की गुजरात टाइटंस के खिलाफ पारी पर सुहाना का रिएक्शन भी वायरल हुआ था.

क्या सिंगल हैं रिंकू सिंह?

पिछले साल जब रिंकू सिंह और सुहाना खान के रिलेशनशिप की खबरें चरम पर थीं. तब कोलकाता के मैच फिनिशर्स में से एक रिंकू सिंह ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि वो सिंगल हैं और किसी भी महिला को डेट नहीं कर रहे हैं. कुछ समय पहले उनके साथ साची मारवाह का नाम जोड़ा जा रहा था, लेकिन बाद में खुलासा किया गया कि साची असल में नितीश राणा की पत्नी हैं. इसी के साथ रिंकू के किसी रिलेशन में होने की खबरों पर लगाम लगी थी.


सुहाना खान की डेटिंग हिस्ट्री

शाहरुख खान की बेटी, सुहाना खान को कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में जोड़ा जा चुका है. एक समय पर उनकी इंटरनेट पर्सनालिटी अहान पांडे के साथ रिलेशनशिप की खबरें चरम पर थीं. अहान, असल में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के कज़िन हैं. उन्हें यहां तक कि एक सिनेमा हॉल से एकसाथ बाहर आते हुए देखा गया था. कुछ समय पहले उन्हें दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को डेट करने की चर्चाओं ने घेरा हुआ था. मगर अब रिंकू सिंह के साथ डेटिंग की खबरों की भी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें:

IPL 2024: इस अनकैप्ड खिलाड़ी ने लिए सबसे ज्यादा विकेट और इसने बनाए सबसे ज्यादा रन, दमदार प्रदर्शन से किया हैरान





Source link