IPL 2024: लखनऊ सुपर जाएंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हरा दिया है. केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स को 28 रनों से जीत मिली. वहीं, इस जीत के बाद लखनऊ सुपर जाएंट्स प्वॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर पहुंच गई है. अब केएल राहुल की टीम के 3 मैचों में 4 प्वॉइंट्स हैं. शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर खिसक गई है. हालांकि, लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटंस के बराबर 4-4 प्वॉइंट्स हैं, लेकिन केएल राहुल की टीम का नेट रन रेट बेहतर है.

संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स पहले नंबर पर बरकरार

वहीं, संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स पहले नंबर पर बरकरार है. राजस्थान रॉयल्स के 3 मैचों में 6 प्वॉइंट्स हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स, गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बराबर 4-4 प्वॉइंट्स हैं. लेकिन बेहतर नेट रन रेट के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स दूसरे जबकि चेन्नई सुपर किंग्स तीसरे नंबर पर काबिज हैं. सनराइजर्स हैदराबाद 3 मैचों में 2 प्वॉइंट्स के साथ छठे नंबर पर है. इसके बाद क्रमशः दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है. इन टीमों के बराबर 2-2 प्वॉइंट्स हैं. 

कोलकाता नाइट राइडर्स के पास टॉप पर पहुंचने का मौका

अब बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. अगर श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स जीतने में कामयाब रहती है को प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचने का मौका रहेगा. वहीं, अगर दिल्ली कैपिटल्स को जीत मिलती है तो प्वॉइंट्स टेबल में उपर जाने का मौका रहेगा. हालांकि, ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स का नेट रन रेट माइनस में है.

ये भी पढ़ें-

IPL 2024: हार की हैट्रिक के बाद अपनी भावनाओं को नहीं रोक सके हार्दिक पांड्या, MI फैंस के लिए दिया खास मैसेज

महज 2 दिन टिका IPL 2024 की सबसे तेज गेंद का रिकॉर्ड, ऑल-टाइम रिकॉर्ड तोड़ने से चूका मुंबई का यह गेंदबाज



Source link