Rishabh Pant Reaction: दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ छठी हार का सामना किया. ईडन गार्डन्स में खेले गए टूर्नामेंट के 47वें मुकाबले में कोलकाता ने दिल्ली को 7 विकेट से हराया. मुकाबले में दिल्ली ने लगभग एकतरफा हार झेली. पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली ने सिर्फ 153/9 रन बोर्ड पर लगाए. जवाब में कोलकाता ने 16.3 ओवर में जीत दर्ज कर ली. अब दिल्ली की इस एकतरफा हार का पंत ने किस पर ठीकरा फोड़ा आइए जानते हैं. 

मैच के बाद पंत ने बताया कि बैटिंग इकाई के रूप में हमने अच्छा नहीं किया. टीम के बल्लेबाज़ों ने गेंदबाज़ों को डिफेंड करने के लिए अच्छा टोटल नहीं दिया. हालांक उन्होंने यह भी कहा कि हर दिन आपका नहीं होता है. 

मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा, “पहले बैटिंग करना अच्छा विकल्प था. एक बैटिंग इकाई के रूप में हमने अच्छा नहीं किया, जिस तरह से चीज़ें चल रही हैं उसे देखते हुए 150 औसत से भी कम स्कोर था. लेकिन हम गलतियों से सीखते हैं, हर दिन आपका नहीं होता है. एक टीम के रूप में जिस तरह हम जा रहे थे वह अच्छा है (पिछले 5 मैचों में 4 जीतना), लेकिन यह खेल टी20 में आता है. मुझे लगता है कि 180-210 के करीब अच्छा स्कोर होता. हमने अपने गेंदबाज़ों को अच्छा टोटल नहीं दिया.”

ऐसा रहा मैच का हाल 

ईडन गार्डन्स में खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 153 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए कुलदीप यादव ने 26 गेंदों में 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 35 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम ने 16.3 ओवर में 3 विकेट पर जीत हासिल कर ली. कोलकाता के लिए फिलिप सॉल्ट ने 33 गेंदों में 68 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली, जिसमें 7 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. 

 

ये भी पढ़ें…

IPL 2024: कोलकाता ने दिल्ली को हराकर प्वाइंट्स टेबल में किया बदलाव? ऑरेंज कैप की रेस में आगे बढ़ें ऋषभ पंत



Source link