MS Dhoni: शुक्रवार को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी. दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने होगी. लेकिन महेन्द्र सिंह धोनी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नहीं खेलेंगे? दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में महेन्द्र सिंह धोनी को लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर जाते देखा गया. इसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कैप्टन कूल प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं.

महेन्द्र सिंह धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेली तूफानी पारी

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में महेन्द्र सिंह धोनी ने ताबड़तोड़ पारी खेली. कैप्टन कूल ने 16 गेंदों पर 37 रन नॉटआउट बना डाले. उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके और 3 छक्के जड़े, लेकिन अपनी टीम को जीत तक नहीं पहुंचा सके. बहरहाल, इस मैच के बाद जिस तरह महेन्द्र सिंह धोनी को लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए, वह फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है. अगर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कैप्टन कूल प्लेइंग इलेवन से बाहर होते हैं तो यह डिफेंडिंग चैंपियन के लिए बड़ा झटका होगा.

चेन्नई सुपर किंग्स प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर खिसकी

बताते चलें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर खिसक गई है. चेन्नई सुपर किंग्स 3 मैचों में 2 जीत मिली है, जबकि 1 मैच में हार का सामना करना पड़ा है. इस तरह सीएसके के 4 प्वॉइंट्स है. वहीं, अब कोलकाता नाइट राइडर्स 2 मैचों में 4 प्वॉइंट्स के साथ टॉप पर काबिज हो गई है. राजस्थान रॉयल्स तीसरे जबकि गुजरात टाइटंस चौथे पायदान पर है. इन दोनों टीमों के बराबर 4-4 प्वॉइंट्स हैं. सनराइडर्स हैदराबाद, लखनऊ सुपर जाएंट्स, दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 2-2 प्वॉइंट्स हैं. हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस को पहली जीत की तलाश है.

ये भी पढ़ें-

T20 World Cup के लिए इरफान पठान ने चुनी टीम इंडिया, मोहसिन खान समेत इन खिलाड़ियों को किया शामिल

क्या MS Dhoni को ऊपर बैटिंग करने आना चाहिए? माइकल क्लार्क और स्टीव स्मिथ ने दिया हैरान करने वाला जवाब



Source link