CSK vs PBKS Inning Report: चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स के सामने 168 रनों का लक्ष्य रखा है. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 167 रनों का स्कोर बनाया. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा ने सबसे ज्यादा 26 गेंदों पर 43 रन बनाए. इसके अलावा ऋतुराज गायकवाड़ ने 21 गेंदों पर 32 रनों का योगदान दिया. डेरिल मिचेल ने 19 गेंदों पर 30 रनों की पारी खेली. बहरहाल, सैम कर्रन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स को अपने होम ग्राउंड पर जीत के लिए 168 रन बनाने होंगे.

पंजाब किंग्स के लिए राहुल चाहर और हर्ष पटेल ने 3-3 विकेट झटके. अर्शदीप सिंह ने 2 विकेट अपने नाम किया. सैम कर्रन को 1 कामयाबी मिली.

ऋतुराज गायकवाड़ और डेरिल मिचेल के बीच अच्छी साझेदारी, फिर…

इससे पहले पंजाब किंग्स के कप्तान सैम कर्रन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही. अंजिक्य रहाणे 7 गेंदों पर 9 रन बनाकर चलते बने. उस वक्त चेन्नई सुपर किंग्स का स्कोर महज 12 रन था. हालांकि, इसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ और डेरिल मिचेल के बीच अच्छी साझेदारी हुई. ऋतुराज गायकवाड़ और डेरिल मिचेल ने 57 रन जोड़े. लेकिन ऋतुराज गायकवाड़ 32 रन बनाकर राहुल चाहर की गेंद पर पवैलियन लौट गए. इसके बाद डेरिल मिचेल 19 गेंदों पर 30 रन बनाकर हर्षल पटेल का शिकार बने. आखिरी ओवरों में बल्लेबाजी करने आए महेन्द्र सिंह धोनी पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए. हर्षल पटेल ने महेन्द्र सिंह धोनी को आउट किया.

शिवम दुबे फिर फ्लॉप, लगातार दूसरे मैच में गोल्डन डक का शिकार

वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर शिवम दुबे पहली ही गेंद पर पवैलियन का रूख कर गए. शिवम दुबे को राहुल चाहर ने आउट किया. मोईन अली ने 20 गेंदों पर 17 रनों की धीमी पारी खेली. मिचेल सैंटनर 11 गेंदों पर 11 रन बनाकर राहुल चाहर का शिकार बने. दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज नियमित अंतराल पर पवैलियन का रूख करते रहे. हालांकि, शार्दुल ठाकुर ने आखिरी ओवरों में 11 गेंदों पर 17 रन बनाकर स्कोर 150 रनों के पार पहुंचाया.

ये भी पढ़ें-

‘वे वेंटिलेटर से बाहर हैं, लेकिन अभी भी ICU में हैं…’, RCB की प्लेऑफ की उम्मीदों पर जडेजा का बड़ा बयान

CSK vs PBKS: पंजाब के खिलाफ क्यों नहीं खेल रहा धोनी का सबसे बड़ा ‘ब्रह्मास्त्र’, जानें क्यों टीम से बाहर हैं मथीशा पथिराना



Source link