Hardik Pandya Divorce: आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में फिसड्डी रहे. उनकी टीम MI प्वाइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर रही. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि क्रिकेट मैदान में खराब प्रदर्शन के बाद उनकी शादी पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं. लोग सोशल मीडिया पर दावा कर रहे हैं कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक तलाक लेने वाले हैं. ऐसे कई कारण हैं, जिनसे उनके अलग होने की खबरों ने तूल पकड़ लिया है.

तलाक की खबरों ने क्यों पकड़ा तूल?

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने का पहला सबूत यह है कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘पांड्या’ सरनेम हटा लिया है और साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से हार्दिक या उनके साथ पोस्ट की गई तस्वीरों को डिलीट कर दिया है. नताशा के अकाउंट पर हार्दिक और नताशा की एक ही तस्वीर है जिसमें वो साथ दिख रहे हैं और ये तस्वीर उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य के साथ खिंचवाई हुई है. उनके तलाक की खबरें सामने आने का दूसरा बड़ा कारण यह भी है कि दोनों ने काफी समय से सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीर शेयर नहीं की है. यहां तक कि 4 मार्च को नताशा का जन्मदिन था, लेकिन हार्दिक ने उन्हें शुभकामना देने के लिए कोई पोस्ट तक नहीं किया था. नताशा इस बार पूरे आईपीएल 2024 सीजन के दौरान एक बार भी हार्दिक की टीम को सपोर्ट करने नहीं आईं.

सोशल मीडिया पर लोग खासतौर पर हार्दिक के लिए अभद्र कमेन्ट कर रहे हैं. किसी ने यह तक कह दिया कि हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ धोखा किया है और उन्हें लंदन में किसी और लड़की के साथ देखा गया था. वहीं किसी ने दावा किया कि जो व्यक्ति अपनी प्रोफेशनल लाइफ में लड़खड़ा रहा हो, वो नताशा को भी धोखा दे ही सकता है.


कब हुई थी शादी?

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की मुलाकात करीब 7 साल पहले हुई थी. कई साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने 31 मई, 2020 को कोर्ट मैरेज की थी. हार्दिक और उनकी पार्टनर पहले ही बता चुकी थीं कि नताशा प्रेग्नेंट हैं और जुलाई 2020 में उन्हें एक बेटे का माता-पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ. उनके बेटे का नाम अगस्त्य है.

यह भी पढ़ें:

T20 WORLD CUP 2024: युवराज के बाद अफरीदी भी बने टी20 वर्ल्ड कप के टूर्नामेंट एम्बेसडर, ICC सौंपी जिम्मेदारी





Source link