Suhana Khan And Juhi Chawla Reaction: कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2024 में प्लेऑफ का टिकट कटाने वाली पहली टीम बनी. कोलकाता ने आईपीएल 2024 के 60वें मैच में मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई किया. टीम के क्वालिफाई होते ही केकेआर के सह मालिक और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान खुद को काबू नहीं कर सकीं और खुशी से झूम उठीं. 

टीम की जीत पर सुहाना खान के साथ-साथ उनके अगल-बगल में खड़ी सह मालकिन जूही चावला और एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी खुशी से उछल पड़ी. सुहाना खान, जूही चावला और अनन्या पांडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो वाकाई देखने लायक है. वीडियो में केकेआर के लिए सभी के अंदर जो खुशी दिख रही है, वह शानदार है. 

9वां मैच जीत प्लेऑफ में पहुंची केकेआर

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 में 9वां मैच जीतकर प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई किया. कोलकाता ने अब तक 12 मैच खेल लिए हैं. अभी टीम को 2 लीग मैच और खेलने है. दोनों मैचों में जीत दर्ज कर केकेआर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर रहना चाहेगी. मौजूदा वक़्त में कोलकाता अव्वल नंबर पर ही मौजूद है. 

टीम को अपने आखिरी दो लीग मैच गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने हैं. गुजरात के खिलाफ भिड़ंत 13 मई, सोमवार को होगी. फिर राजस्थान के खिलाफ मैच 19 मई, रविवार को खेला जाएगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि टीम प्वाइंट्स टेबल में किस पर रहकर लीग स्टेज समाप्त करती है. 

पिछले सीज़न क्वालिफाई नहीं कर सकी थी केकेआर 

गौरतलब है कि कोलकाता पिछले सीज़न यानी आईपीएल 2023 में प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर सकी थी. केकेआर ने नितीश राणा की कप्तानी में खेलते हुए 14 में से सिर्फ 6 मैच जीते थे और 8 गंवाए थे. टीम प्वाइंट्स टेबल में सातवें पायदान पर रही थी. 

 

ये भी पढ़ें…

IPL में ‘बदकिस्मती’ से आउट होने वाले तीसरे खिलाड़ी बने रवींद्र जडेजा, 3 प्लेयर ‘ऑब्स्ट्रक्टिंग द फील्ड’ का हुए हैं शिकार





Source link