DC vs LSG Score Live Updates: दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मंगलवार शाम मैच खेला जाएगा. यह मुकाबला अरुण जेटली स्टेडियम में आयोजित होगा. आईपीएल 2024 का 64वां मैच दोनों ही टीमों के लिए अहम होगा. दिल्ली और लखनऊ के पास 12-12 पॉइंट्स हैं. अब प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बनाए रखने के लिए यह मैच हर हाल में जीतना होगा. दिल्ली पॉइंट्स टेबल में छठे नंबर पर है. वहीं लखनऊ सातवें नंबर पर है. टीमें इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती हैं.

ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स होम ग्राउंड पर मैच खेलेगी. उसने इस सीजन में 13 मैच खेले हैं. इस दौरान 6 मैचों में जीत दर्ज की है. वहीं 7 मैचों में हार का सामना किया है. दिल्ली को प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बनाए रखने के लिए यह मैच हर हाल में जीतन होगा. दिल्ली का यह आखिरी लीग मुकाबला होगा. उसे लखनऊ से कड़ी चुनौती मिलेगी. टीम को फ्रेजर से काफी उम्मीद होगी. वे कुछ मैचों में विस्फोटक बैटिंग कर चुके हैं. 

केएल राहुल की टीम लखनऊ को पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था. उसे हैदराबाद ने 10 विकेट से शिकस्त दी थी. लखनऊ को दिल्ली के खिलाफ भी पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. उसके लिए प्लेऑफ का रास्ता आसान नहीं होगा. लखनऊ ने इस सीजन में 12 मैच खेले हैं और 6 जीते हैं. उसके पास भी 12 पॉइंट्स हैं. केएल राहुल के पास इस मुकाबले में एक खास रिकॉर्ड बनाने का मौका होगा. वे इस सीजन के 500 रनों के क्लब में शामिल हो सकते हैं.

दिल्ली-लखनऊ के मैच के लिए संभावित खिलाड़ी –

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, अभिषेक पोरेल, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), शाई होप, ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, ईशांत शर्मा, खलील अहमद 

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, दीपक हुडा, क्रुणाल पंड्या, मोहसिन खान/अर्शिन कुलकर्णी, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक 



Source link