Kolkata Knight Riders vs Mumbai Indians: आईपीएल 2024 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला होना है. यह मैच केकेआर के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा. इस सीजन में दूसरी बार दोनों टीमें भिड़ेंगी. इससे पहले जब वानखेड़े में दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ था तो केकेआर ने बाज़ी मारी थी. 

मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम है. हालांकि, आज वो अपनी साख की लड़ाई लड़ना चाहेगी. मुंबई अब अपने आखिरी मैच जीतकर फैंस को कुछ अप्छे पल देना चाहेगी. आज मुंबई की टीम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं. 

ईडन गार्डन्स की पिच रिपोर्ट 

कोलकाता का ईडन गार्डन्स की पिच बल्लेबाजों के लिए मुफीद रहती है. हालांकि, यहां पर वई गेंद से तेज गेंदबाजों को भी मदद मिलते देखा गया है. अंडर लाइट्स बल्लेबाजी करना यहां थोड़ा आसान देखा गया है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला ले सकती है.

बारिश की भेंट चढ़ सकता है यह मैच 

मौसम को लेकर फैंस के लिए अपडेट अच्छा नहीं है. मुंबई और कोलकाता का यह मैच बारिश में धुल सकता है. दरअसल, कल से ही कोलकाता में बारिश हो रही है. वहीं आज भी काले बादल छाए हुए हैं और मैच के समय बारिश होने के आसार हैं. ऐसे में यह भी संभव है कि बारिश की वजह से एक भी गेंद का मैच न हो. 
 
कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा. 
इम्पैक्ट प्लेयर:  वैभव अरोड़ा/मनीष पांडे

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन- इशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, नमन धीर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, अंशुल कंबोज, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह और नुवान तुषारा. 
इम्पैक्ट प्लेयर: डेवाल्ड ब्रेविस/रोमारियो शेफर्ड



Source link