GT vs KKR LIVE Score Updates: गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच सोमवार शाम अहमदाबाद में मैच खेला जाएगा. यह मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित होगा. कोलकाता प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. वह पॉइंट्स टेबल में भी टॉप पर है. वहीं गुजरात आठवें नंबर पर है. उसके लिए इस मुकाबले में भी जीत आसान नहीं होगी. शुभमन गिल की कप्तानी वाली टीम गुजरात को केकेआर से कड़ी टक्कर मिलेगी. इस मुकाबले के लिए टीमें प्लेइंग इलेवन में बदलाव भी कर सकती हैं.

गुजरात की टीम होम ग्राउंड पर मैच खेलेगी. उसके लिए यह सीजन आसान नहीं रहा है. गुजरात ने आईपीएल 2024 में 12 मैच खेले हैं और इस दौरान 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की है. गुजरात को 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. गुजरात के लिए डेविड मिलर अहम साबित हो सकते हैं. केकेआर के पास सुनील नरेन जैसा घातक खिलाड़ी है. गुजरात के गेंदबाजों को नरेन का तोड़ जरूर निकालना होगा. नरेन अकेले ही गुजरात पर भारी पड़ सकते हैं. लिहाजा शुभमन की टीम उनके खिलाफ नई रणनीति के साथ मैदान पर उतर सकती है.

केकेआर प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. लिहाजा उसको हार या जीत से फर्क नहीं पड़ने वाला है. हालांकि फिर भी श्रेयस अय्यर की टीम पूरी ताकत के साथ मैदान पर उतरेगी. टीम इस मुकाबले की प्लेइंग इलेवन में संभवत: बदलाव कर सकती है. सुनील नरेन और फिलिप साल्ट ओपनिंग कर सकते हैं. वेंकटेश अय्यर और रिंकू सिंह की जगह प्लेइंग इलेवन में लगभग तय है. मिचेल स्टार्क और हर्षित राणा को भी मौका मिल सकता है. 

गुजरात-कोलकाता मैच के लिए संभावित खिलाड़ी –

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, शाहरुख खान, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, मोहित शर्मा, कार्तिक त्यागी

कोलकाता नाइट राइडर्स: फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती



Source link