RCB vs GT Inning Report: आज आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने-सामने है. एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के सामने 148 रनों का लक्ष्य रखा है. इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. गुजरात टाइटंस के लिए शाहरुख खान ने सबसे ज्यादा 24 गेंदों पर 37 रनों का योगदान दिया. इसके अलावा डेविड मिलर ने 20 गेंदों पर 30 रन बनाए.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के लिए मोहम्मद सिराज के अलावा यश दयाल और विजयकुमार वयशक ने 2-2 विकेट झटके. इसके अलावा कैमरून ग्रीन और कर्ण शर्मा और 1-1 कामयाबी मिली.

गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों का फ्लॉप शो…

इससे पहले टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरूआत बेहद खराब रही. महज 1 रनों के स्कोर पर पहला झटका लगा. ऋद्धिमान साहा 1 रन बनाकर चलते बने. वहीं, इस टीम को 10 रनों के स्कोर पर दूसरा झटका लगा. शुभमन गिल 2 रन बनाकर पवैलियन का रूख कर गए. जबकि साई सुदर्शन 19 रनों के स्कोर पर आउट हुए. इस बल्लेबाज ने महज 6 रनों का योगदान दिया. हालांकि, इसके बाद डेविड मिलर और शाहरुख खान के बीच अच्छी साझेदारी हुई, दोनों बल्लेबाजों ने 61 रन जोड़े. शाहरुख खान को विराट कोहली ने रन आउट किया, जबकि कर्ण शर्मा ने डेविड मिलर को अपना शिकार बनाया.

राहुल तेवतिया और राशिद खान ने जोड़े अहम रन

आखिरी ओवरों मे राहुल तेवतिया ने अच्छी बल्लेबाजी. इस बल्लेबाज ने 21 गेंदों पर 35 रन बनाकर गुजरात टाइटंस का स्कोर 147 रनों तक पहुंचाया. राशिद खान ने 14 गेंदों पर 18 रन बनाए. 

बताते चलें कि इस वक्त रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू 10 मैचों में 6 प्वॉइंट्स के साथ सबसे आखिरी यानी दसवें पायदान पर है. जबकि गुजरात टाइटंस 10 मैचों में 8 प्वॉइंट्स के साथ आठवें नाबर पर काबिज है. लिहाजा, दोनों टीमों के लिए मैच बेहद अहम है. दोनों टीमें मैच जीतकर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेगी.

ये भी पढ़ें-

David Warner: ‘वह ऑस्ट्रेलियाई कम और भारतीय ज्यादा हैं…’, फ़्रेज़र-मैकगर्क ने डेविड वॉर्नर के लिए कह डाली बड़ी बात

‘अगर टीम इंडिया ICC Champions Trophy के लिए पाकिस्तान नहीं आई तो…’, पूर्व पाक क्रिकेटर ने दी चेतावनी



Source link