Deepinder Goyal: जोमाटो (Zomato) ने एक और सर्विस मार्केट में लॉन्च की है. अब कस्टमर ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के जरिए फोटो केक भी मंगा सकते हैं. यह फोटो केक आपके पास सिर्फ आधे घंटे में पहुंच जाएगा. इसकी लॉन्चिंग जोमाटो के सीईओ दीपिंदर गोयल (Deepinder Goyal) ने अनूठे तरीके से की. उन्होंने अपने एक कर्मचारी के लिए केक ऑर्डर कर इस सेवा की लॉन्चिंग की. इस कर्मचारी को जोमाटो में काम करते हुए 10 साल पूरे हो गए थे. 

दीपिंदर गोयल ने कर्मचारी के लिए फोटो केक ऑर्डर किया

दीपिंदर गोयल ने नई सर्विस को टेस्ट करने का फैसला लेते हुए कर्मचारी के लिए फोटो केक ऑर्डर किया. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि आशना के जोमाटो में 10 साल पूरे होने पर हमने इस फीचर का इस्तेमाल करने का फैसला लिया. उन्होंने 20 साल का होने के बाद जोमाटो ज्वॉइन की थी. अब वह एचआर टीम को लीड करती हैं. उन्होंने इस फोटो केक की तस्वीर भी शेयर की है. फिलहाल इस फीचर को सिर्फ दिल्ली-एनसीआर के लिए ही लॉन्च किया गया है. इसे जल्द ही अन्य शहरों में भी शुरू किया जाएगा. जोमाटो की फोटो केक सेवा का इस्तेमाल करने के लिए आपको ऑर्डर करते समय फोटो भी अपलोड करनी होगी.

मौसम की जानकारी से जुड़ी सेवा भी हाल ही में की थी लॉन्च

हाल ही में जोमाटो ने मौसम की जानकारी से जुड़ी सेवा भी लॉन्च की थी. इसमें यूजर्स को तापमान, हवा की गति, बारिश आदि की जानकारी तत्काल मिल जाएगी. दीपिंदर गोयल ने बताया था कि हमारी सेवाओं के लिए मौसम बहुत अहम भूमिका निभाता है. इस सेवा की मदद से हम कस्टमर्स को बेहतर सेवा दे सकेंगे.

ये भी पढ़ें 

Bank Employees: सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बैंक कर्मचारियों में हड़कंप, रविवार को होगी बड़ी बैठक 





Source link